Bhavishya Malika Book Hindi PDF

Bhavishya Malika Book Hindi PDF download free from the direct link given below in the page.

❴SHARE THIS PDF❵ FacebookX (Twitter)Whatsapp
REPORT THIS PDF ⚐

Bhavishya Malika Book Hindi

भविष्य मालिका की भविष्य वाणी के अनुसार भारत पर चीन और मुसलमानो के द्वारा संयुक्त आक्रमण किया जायेगा। शनि मीन राशि में जाकर वहां पर ढाई साल के लिए बैठ जायेगा। इस भविष्य मालिका की भविष्य वाणी के अनुसार यदि भारत पर कोई हमला होता है तो देश की बागडोर नरेंद्र मोदी अथवा योगी आदित्य नाथ के हाथो में होगी। is किताब में ये कहा गया है की संत के हाथो में बागडोर होगी जो अविवाहित होगा। भारत के बारे में कन्नड़ में लिखी भविष्य वाणी के अनुसार शनि जब मीन राशि में प्रवेश करेंगे उसी समय भारत के ऊपर संकट के बादल घिर जायेंगे।

वर्ष 2024 में शनि कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में जाने वाले है। कन्नड़ की इस भविष्य वाणी के अनुवाद में यह कहा जाता है कि 6 और 7 का योग 13 होता है और इसमें फिर 13 का योग करने पर योगफल 26 होता है और इसी 26 अंक के माध्यम से अच्युतानंद दास ने भविष्य वाणी में लिखा है कि भारत पर इस्लामिक देश हमला करेंगे और भारी तबाही होगी। भविष्य मालिका की भविष्य वाणी के अनुसार योरप की लगभग सभी आबादी का विनाश हो जायेगा कुछ समय पश्चात अमेरिका सागर में विलीन हो जायेगा। लोग कीट पतंगो की तरह समाप्त होते जायेंगे और विश्व की जनसंख्या सीमित होकर 64 करोड़ ही रह जाएगी।

Also Check- Bhavishya Malika PDF in English

Bhavishya Malika Book (भविष्य मालिका किताब)

भविष्य मालिक किताब के अनुसार इस धरती पर वही लोग बचेंगे जो धर्म के मार्ग का अनुसरण करते हुए चलेंगे क्योंकि 2025 के बाद का समय एक विभीषिका के समान होगा। भारत के उड़ीसा प्रान्त में जन्म लेने वाली महान विभूति अच्युतानंद जी महाराज को दिव्य शक्तियों से सम्पन्न बहुत महान योगी और संत माना जाता है। उन्होंने भविष्य मालिका नामक पुस्तक में भविष्य की बातो का उल्लेख किया है। इस भविष्य की बातो को उन्होंने पांच सौ वर्ष पूर्व ही ताड़ वृक्ष के पत्तो पर ही लिख दिया था वर्तमान समय में उनके द्वारा लिखी भविष्य वाणी चरितार्थ हो रही है। भविष्य मालिका के भविष्य वाणी के अनुसार कलयुग में अकाल, युद्ध, भूचाल, विस्फोट तथा महामारी के साथ ही कई देशो के बारे मे भविष्य वाणी की गयी है।

भविष्य मालिका में ऐसा संकेत प्राप्त होता है कि यह भविष्य में कब घटित होने वाला है। भविष्य मालिका में भारत, रूस और अमेरिका को लेकर भी भविष्य वाणी मिलती है। अच्युतानंद दास महाराज ने जगन्नाथ मंदिर से जुडी भविष्य की घटनाओ के आधार पर विश्व की अनेक घटनाओ का उल्लेख किया है।

भविष्य मालिका की भविष्यवाणी 2024

  • भविष्य मालिका किताब के अनुसार ये धरती 3 चरणों से गुजर रही है। पहला कलयुग का अंत होगा, दूसरा महाविनाश होगा और तीसरा आएगा एक नया युग।
  • शनि जब मीन राशि में प्रवेश करेंगे तब भारत पर संकट के बादल छाएंगे। साल 2024 में शनि कुंभ से निकलकर मीन राशि में जाने वाले हैं।
  • साल 2024 में भारत में कुछ ऐसी खोज होने वाली है जो मनुष्य जीवन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जाएगी। कहते हैं कि मनुष्य भविष्य में घटित होने वाली चीजों को पहले ही जान लेगा।
  • भारत में रहस्यमयी लोगों का आगमन होने वाला है। भविष्यवाणी के दावे के अनुसार हिमालय में तपस्या कर रहे ऐसे संतों का आगमन होने वाला है जो चमत्कारिक और रहस्यमयी हैं और जो हजारों वर्षों से जीवित हैं।
  • साल 2024 में भारत अं‍तरिक्ष में भी अपनी एक विशेष सत्ता कायम करने वाला है।
  •  साल 2024 में दुनिया बहुत ही बड़े युग परिवर्तन से गुजरेगी। इस दौर में मुक्तिदाता आएगा जिसकी बात सभी मानेंगे। मुक्ति दाता पूर्व का कोई सम्राट होगा।
  • 27 अक्टूबर 2025 को मेष के प्रभाव में तीसरी किस्म की जलवायु आएगी, एशिया का राजा मिस्र का भी सम्राट बनेगा। युद्ध, मौतें, नुकसान और ईसाइयों की शर्म के हालात बनेंगे। -(3/77 सेंचुरी)।
  • पूरब का वह नेता अपने देश को छोड़कर आएगा, पार करता हुआ इटली के पहाड़ों को और फ्रांस को देखेगा। वह वायु, जल और बर्फ से ऊपर जाकर सभी पर अपने दंड का प्रहार करेगा।’
  • एक जलवायु आकाश, धरती और धरती के भीतर जीवों के लिए उपयोगी होती है, दूसरी जलवायु पानी और पानीभरे स्थानों के लिए उपयोगी होती है, लेकिन तीसरी जलवायु तो अंतरिक्ष ही हो सकती है, जहां जीवन पनपना असंभव होगा। माना जा रहा है कि उक्त वर्ष में किसी ऐसे युद्ध की आशंका है जिसके चलते न्यूट्रॉन बम का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके व्यापक प्रभाव वाले क्षेत्र में तत्काल ही जीवन समाप्त हो जाएगा। ऐसा कौन करेगा? एशिया का महान शक्तिशाली नेता?
  • ‘पांच नदियों के प्रख्‍यात द्वीप राष्ट्र में एक महान राजनेता का उदय होगा। इस राजनेता का नाम ‘वरण’ या ‘शरण’ होगा। वह एक शत्रु के उन्माद को हवा के जरिए समाप्त करेगा और इस कार्रवाई में 6 लोग मारे जाएंगे।’ (सेंचुरी v-27)
  • शीघ्र ही पूरी दुनिया का मुखिया होगा महान ‘शायरन’ जिसे पहले सभी प्यार करेंगे और बाद में वह भयंकर व भयभीत करने वाला होगा। उसकी ख्याति आसमान चूमेगी और वह विजेता के रूप में सम्मान पाएगा।’ (v-70)
  • ‘महान सितारा 7 दिन तक जलेगा और एक बादल से निकलेंगे दो सूरज, एक बड़ा कुत्ता रोएगा सारी रात और एक महान पोप अपना मुल्क छोड़ देगा।’

भविष्य मालिका के अनुसार कलयुग के अंत में क्या होगा ?

  • मालिका के मुताबिक कलियुग के अंत में दुनियाभर में सनातन धर्म के प्रतीक चिन्ह मिलने लगेंगे। जल प्रलय और प्राकृतिक आपदा की वजह से कई पुराने गांव और शहर दोबारा दिखाई देने लगेंगे।
  • भविष्य मालिका के अनुसार केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्र और अमरनाथ गुफा से भगवान के चले जाने और इन स्थलों के लुप्त हो जाने के संकेत भी दिए गए हैं। इन तीर्थों के लुप्त होने की भविष्यवाणी को एक महाविनाश के संकेत के रूप में भी बताया गया है। इनके लुप्त होने से कलयुग का अंत हो जाएगा।
  • भविष्य मालिका के अनुसार अधर्म के बढ़ने और प्राकृतिक बदलावा के चलते कई देव स्थान लुप्त हो जाएंगे और कई लुप्त होने की स्थिति में पहुंच जाएंगे। इकका मुख्य कारण धरती का तापमान बढ़ने, प्राकृतिक बदलावा और अधर्म का राज रहेगा। तब महाविनाश और युद्ध प्रारंभ होगा। महाविनाश के बाद भगवान कल्कि अनंत माधन पुन: देव स्थानों की स्थापना करेंगे।
  • भविष्य मालिका के अनुसार चौथा महायुद्ध या कहें कि धर्मयुद्ध धर्म और अधर्म के बीच होगा।
  • कलयुग के अंत में जिन लोगों ने महाभारत के युद्ध में भाग नहीं लिया था वे सभी इस महायुग में भाग लेंगे और भगवान कल्कि का साथ देंगे।
  • भविष्य मालिाक के अनुसार चौथा धर्मयुद्ध महाविनाश लाएगा। महाविनाश से पहले शिव की द्वारा किए गए इस धरती पर कुछ बदलाव देखे जाएंगे। जिसमें हमारे सामने प्राचीनकाल के चिन्ह या सतयुग से संबंधित कुछ अवशेष सामने आएंगे और वो मंदिर या धर्मस्थल जो बहुत प्राचीन है उनमें से कुछ विलुप्त हो जाएंगे।

आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके Bhavishya Malika Book PDF में प्राप्त कर सकते हैं।  

2nd Page of Bhavishya Malika Book PDF
Bhavishya Malika Book

Bhavishya Malika Book PDF Free Download

2 more PDF files related to Bhavishya Malika Book

भविष्य मालिक किताब PDF

भविष्य मालिक किताब PDF

Size: 11.68 | Pages: 130 | Source(s)/Credits: Multiple Sources | Language: Hindi

Bhavishya Malika PDF by Sonu Kumar download using the link given below.

Added on 15 Dec, 2023 by Pradeep
भविष्य मालिका पुराण PDF

भविष्य मालिका पुराण PDF

Size: 10.11 | Pages: 83 | Source(s)/Credits: Multiple Sources | Language: Hindi

You can download the भविष्य मालिका पुराण PDF using the link given below.

Added on 15 Dec, 2023 by Pradeep

REPORT THISIf the purchase / download link of Bhavishya Malika Book PDF is not working or you feel any other problem with it, please REPORT IT by selecting the appropriate action such as copyright material / promotion content / link is broken etc. If this is a copyright material we will not be providing its PDF or any source for downloading at any cost.

SIMILAR PDF FILES

  • Bhavishya Malika

    Bhavisya Mâlika PDF” is an ancient series of texts that contains information about the actions of the Supreme Lord, Maha-Vishnu, especially at the end of Kali Yuga when He descends on Earth for the upliftment and re-establishment of Dharma. Heralding His descent, the text offers insight into details such as...