Collector Sahiba Book Hindi

0 People Like This
❴SHARE THIS PDF❵ FacebookX (Twitter)Whatsapp

Collector Sahiba Book in Hindi

UPSC Wala Collector Sahiba Book

UPSC Wala Collector Sahiba Book कैलाश मांजू बिश्नोई द्वारा लिखी गई एक उपन्यास है इस उपन्यास में ज्ञान वार्ता की तरफ से इसका एक छोटा सा रिव्यू किया गया है। जो इसकी कहानी और इसकी चर्चा के विषय में बताता है। इस उपन्यास की मुख्य किरदार एक IAS officer हैं एंजेल जो की एक काल्पनिक किरदार है। इस उपन्यास में एंजेल का किरदार जीवन के संघर्ष का उतार चढ़ाव IAS जैसे बड़े पैमाने के एग्जाम और सिलेक्शन होने तक की गतिविधि को बताता है।

Collector Sahiba Book एक शुरुआती अध्यायों में सिविल सेवा की तैयारी करने वाले 4 अभ्यर्थी के यारी दोस्ती के किस्से है। कलेक्टर साहिबा UPSC वाला लव एक ऐसा उपन्यास है जो भारत के हर एक नवयुवक की कहानी है जो बड़े सपने देखता है। समाज और दोस्तो के तंज (ताने) सुनकर भी अपने लक्ष्य (Goal) के प्रति दृढ़ रहता है। और प्रतिभागियों को तैयारी में किन किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इसका भी इसमें बखूब चित्रण किया गया है। प्रशासन के भ्रष्टाचार से लेकर युवा दिल की नई उमंग, सपने और जवानी में लव एंगल पर भी प्रकाश डाला है।

कलेक्टर साहिबा बुक इन हिंदी (Collector Sahiba Book in Hindi)

रोचक तथ्य।

कैलाश मांजू बिश्नोई की लेखन कला

2nd Page of Collector Sahiba Book PDF
Collector Sahiba Book

Collector Sahiba Book PDF Download Free

SEE PDF PREVIEW ❏

REPORT THISIf the download link of Collector Sahiba Book PDF is not working or you feel any other problem with it, please REPORT IT on the download page by selecting the appropriate action such as copyright material / promotion content / link is broken etc. If Collector Sahiba Book is a copyright material we will not be providing its PDF or any source for downloading at any cost.

RELATED PDF FILES

Exit mobile version